PUBG  LITE PC RELEASE IN INDIA 


4 JULY IS CONFRIM  FOR INDIA


About


ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम प्लेयर अननोन्स बैटलग्राउंड (PUBG) का लाइट वर्जन बहुत जल्द भारत में भी आने वाला है। यह गेम लो-एंड यानी की कम रैम और पुराने प्रोससर वाले पीसी पर भी खेला जा सकेगा। पबजी लाइट गेम के ऑफिशल पेज पर कंपनी ने खुलासा किया है कि जल्द ही यह गेम भारत आ रहा है। हालांकि, गेम का लाइट वर्जन भारत में कब लॉन्च होगा, इसकी डेट अभी सामने नहीं आई है। पबजी लाइट का पहला बीटा वर्जन इसी साल जनवरी में आया था और अब तक इसे 15 देशों में लॉन्च किया जा चुका है, जिनमें से ज्यादातर एशियाई देश हैं।

भारत में भी यह गेम बहुत पॉप्युलर है और कंपनी को उम्मीद है कि हार्डवेयर लिमिटेशन्स की वजह से जो लोग अब तक पीसी पर यह गेम नहीं खेल पा रहे थे, अब इस डाउनलोड कर सकेंगे। पबजी लाइट के ऑफिशल फेसबुक पेज पर लिखा गया, 'पबजी लाइट जल्द भारत में भी एक्सपैंड किया जाएगा।' रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है। सबसे पहले इसके बीटा वर्जन को थाईलैंड में रिलीज किया गया था और इसके बाद ब्राजील और टर्की में भी 23 मई को इसे एक्सपैंड किया गया था। फिलहाल यह 15 देशों में उपलब्ध है।


पीसी के लिए आने वाला पबजी गेम खरीदना पड़ता है, वहीं पबजी लाइट सभी के लिए फ्री होगा। इसके लिए प्लेयर को पहले ऑफिशल लॉन्चर की जरूरत होगी, जिसके बाद गेम फाइल्स को डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकेगा। इस गेम का मकसद उन लोगों को पबजी एक्सपीरियंस देना है, जिनके पास गेमिंग के लिए बेहतरीन हार्डवेयर वाले पीसी नहीं हैं। अब गेमर्स पुराने और स्टैंडर्ड हार्डवेयर वाले पीसी पर भी यह गेम डाउनलोड कर सकेंगे और खेल सकेंगे।


Download link pubg lite


                    System Requirements